movierulz – How to Download Latest Tamil, Telugu, Malayalam & Hindi Dubbed Movies (Hindi)

0

movierulz एक website है जो copyrighted सामग्री के वितरण की सुविधा प्रदान करती है, जिसमें television show, सिनेमा, संगीत और वीडियो शामिल हैं। यह site आगंतुकों को चुंबक लिंक और torrent files की सहायता से कॉपीराइट सामग्री को खोजने और download करने की अनुमति देती है, जो पीयर-टू-पीयर की सुविधा प्रदान करती है। फ़ाइल साझा करना। भारत में, अधिकांश इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को वेबसाइट तक पहुंच को अवरुद्ध करने का आदेश दिया गया है। वेबसाइट नए वेब पतों की एक श्रृंखला पर स्विच करके ऑपरेशन जारी रखती है।

Movierulz एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है, जो पायरेटेड फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती है। वेबसाइट Movierulz अपनी साइट पर Hindi, Tamil, Telugu, English, Malayalam और अन्य भाषा की फिल्मों के पायरेटेड संस्करण अपलोड करती है। सख्त नियम स्थापित करने के बाद भी सरकार मूवीजुलज जैसी वेबसाइटों पर फिल्मों के रिसाव को रोकने में विफल रही है। Movierulz website में अवैध रूप से विभिन्न फिल्म उद्योगों की बहुत सी फिल्में शामिल हैं और उपयोगकर्ताओं को कैम या एचडी प्रिंट में online films download करने की अनुमति देता है। production House और अभिनेताओं ने लगातार दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे मूवीरुलज़ जैसी websites द्वारा piracy को प्रोत्साहित न करें और केवल सिनेमाघरों में फिल्में देखें।

1337x Torrent – Download Web Series, Bollywood, Hollywood Movies!

Khatrimaza – Download Latest HD Bollywood, Hollywood, South & Punjabi Movies -2019

Pirated movies कैसे लीक होती हैं ?

यह websites शो पर सिनेमा हॉल से पहले फिल्मों को रिकॉर्ड करती है, और पहले शो के लगभग 3 से 4 घंटे बाद, यह फिल्म इस websites पर upload की जाती है। यहां रिकॉर्ड की गई फिल्म की गुणवत्ता कुछ खास नहीं है, लेकिन लगभग 15-20 दिनों के बाद इसे full HD प्रिंट पर upload किया जाता है।

ये websites Magnet link और torrent file की मदद से फिल्म को लीक करती है। ये websites अपने उपयोगकर्ताओं के लिए peer file sharing option विकल्प का उपयोग करते हैं।

शासन ऐसी वेबसाइटों को तेजी से अवरुद्ध कर रहा है, लेकिन लोग आसानी से वीपीएन आदि की मदद से उन तक पहुंचते हैं और फिल्म डाउनलोड करते हैं।

Disclaimer

महत्वपूर्ण नोट: ऐसी website का उपयोग करना गैर जिम्मेदाराना और गैरकानूनी है। इस तरह की websites का उपयोग करने से, आपके पास अपनी डिवाइस से आपकी व्यक्तिगत जानकारी चोरी होने की 90 प्रतिशत संभावना है। ये वेबसाइट आपके websites में virus डालकर आपके डिवाइस को खराब कर सकती हैं। हमारा उद्देश्य इस पोस्ट को लिखकर आपको अवगत कराना है। हम ऐसी वेबसाइट का उपयोग करने की अनुशंसा नहीं करते हैं, हम एक बार फिर से आपसे ऐसी websites का उपयोग करने के लिए कहते हैं जो आपके लिए हानिकारक हो।

भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की piracy करना एक दंडनीय अपराध है। यह content केवल information उद्देश्य के लिए है और Bzlifestyle इस content के स्वामित्व का दावा नहीं करता है। Bzlifestyle किसी भी तरह से Piracy का समर्थन या प्रचार नहीं करता है।

Movierulz से संबंधित महत्वपूर्ण लिंक।

  • Times Of India (Times Of India is the well-known news agency of India. There is an article about Movierulz on this website. You can read it.)
  • IndianExpress (IndianExpress is India’s well-known news agency. There is an article about Movierulz on its website. You can read it. You will find more information about the leaked films in that article.)

इन सभी के अलावा, कई और वेबसाइट हैं जो ऑनलाइन फिल्में लीक कर रही हैं। आप यहां उनके बारे में जान सकते हैं।